23/06/2024

500 वर्षों के बाद, अयोध्या के भव्य मंदिर में पधारे श्री रामचन्द्र, प्राण प्रतिष्ठा के बाद देश भर में दिवाली

By Vishal Ki Report जनवरी 22, 2024

कारी 500 वर्षों के इंतजार के बाद अपनी भव्य रूप में फिर से राम मंदिर तैयार है और इसी राम मंदिर में आज 22 जनवरी 2024 को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के साथ राम मंदिर और अयोध्या की अलग-अलग संस्कृत झांकियां को दिखाया गया।

अयोध्या में पधारे राम लला

पूरी दुनिया में राम मंदिर की धूम

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अमेरिका की न्यूयॉर्क शहर से लेकर फ्रांस की राजधानी पेरिस तक पूरी दुनिया में राम भक्तों ने जय श्री राम के उद्घोष के साथ भव्य दिवाली और भक्ति के भाव में अपने आप को भगवान के रंगों में श्रद्धा के साथ डूबते हुए धूमधाम से राम की भव्य प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को बनाया उसकी कुछ तस्वीरें।

Ram lala ki tasvir

राम की नगरी अयोध्या में भव्य राम मंदिर की तस्वीर और उसमें विराजित 5 साल की राम की फोटो को गौर से निहारिएगा आपके बाल रूप में हंसते हुए राम भी नजर आएंगे।

Ram Mandir ki photo

अयोध्या से लेकर मुंबई और सात समंदर पार भी राम की भक्ति चारों तरफ लोगों में छाई हुई है उसके कई वीडियो को आप जाकर बखूबी देखकर समझ सकते हैं।

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा
सरयू घाट में दीवाली

By Vishal Ki Report

2017 में देश की राजधानी दिल्ली से पत्रकारिता में PGDJMC और MJMC पढ़ाई के साथ पत्रकारिता में उतारते हुए फर्स्ट डिग्री पास करने के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अल- जजीरा , राइटर और एजेंसी ऑफ फ्रांस प्रेस AFP और गूगल न्यूज़ इंस्टिट्यूट के साथ पत्रकारिता फैक्ट चेक , टीवी पत्रकारिता और डिजिटल पत्रकारिता क्षेत्र में ( TV + PRINT + DIGITAL ) में अनुभव के साथ एक दर्जन से अधिक सर्टिफिकेट कोर्स पास के साथ पत्रकारिता करने का 7 वर्षों का देश के अलग-अलग हिस्सों का अनुभव....

Related Post

संबंधित खबरें