20/06/2024

नाबालिग के साथ गैगरेप, BF ने बुलाकर दोस्तों के हवाले किया,  दोस्त समेत पांच लोगों ने किया गैंगरेप

By Vishal Ki Report मई 8, 2024

एक बार फिर राजधानी शर्मसार हुई है यूपी की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज में प्रेमी ने प्रेमिका को बुलाकर दोस्तों के हवाले किया यानी कि प्रेमी समेत पांच लोगों ने नाबालिक के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

पीड़िता से ही सुनिए घटना

पीड़िता की तबीयत खराब होते देख मंदिर के गेट के बाहर छोड़ते हुए (कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देकर) फरार हो गए पूरे मामले में गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने हुसैनाबाद इलाके की पिक्चर गैलरी के पास से पड़ा है। इनमें एक पीड़िता का प्रेमी आर्केस्ट्रा में गाने का काम करता है और बाकी चार ई रिक्शा चलाते हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच करते हुए आरोपियों से गहन पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक- आरोपियों ने पीड़िता को गैराज में ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है‌‌। जब पीड़िता की तबीयत बिगड़ने लगी तब उसे मंदिर के गेट के बाहर छोड़कर धमकी देते हुए फरार हो गए। नाबालिक ने राहगीरों के सहारे परिजनों को सूचना भिजवाई। मौके पर पहुंचे परिजन उसे घर ले गए… तो पता चला के बेटी के साथ गैंगरेप की घटना हुई है। जिसके बाद परिजन ठाकुरगंज स्थित गांऊ घाट पुलिस चौकी पर पहुंच कर मदद की गुहार लगाते हैं। पूरी घटना राजधानी में 3 मई की देर रात घटित हुई । घटना के अभी तक के तथ्य बताते हैं कि बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले पीड़िता को बुलाया और फिर अगवा कर गैराज में ले जाकर बंधक बना घटना को पूरी प्लानिंग के साथ अंजाम दिया है ।

संक्षिप्त शब्दों में घटना- (लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने हुसैनबाद इलाके के पिक्चर गैलरी के पास से पकड़ा है। इनमें नाबालिग का बॉयफ्रेंड हिमांशु भी शामिल है। बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले पीड़िता को अगवा किया, फिर गैराज में बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया। ठाकुरगंज इंस्पेक्टर श्रीकांत राय ने बताया कि नाबालिग की दोस्ती हिमांशु सोनी नाम के युवक से थी। इसी ने पीड़िता को अपनी बातों में फंसाया। इसके बाद दोस्त साहिल की भी मदद ली और नाबालिग को अपने साथ गैराज ले गया। यहां हिमांशु के साथ साहिल, अनिल, वाहिद और समीर ने गैंगरेप किया। हिमांशु सोनी आर्केस्ट्रा में गाना गाने का काम करता है। वहीं अन्य आरोपी बैटरी रिक्शा चलाते है)

फिर हाल पूरे मामले को समझने के लिए पीड़िता के बयानों को सुनिए और पूरा मामला समझिए की किस तरीके से कानून व्यवस्था के दावों के बीच राजधानी में अभी भी अपराधियों के हौसले बुलंद है।

लखनऊ से विशाल की रिपोर्ट

By Vishal Ki Report

2017 में देश की राजधानी दिल्ली से पत्रकारिता में PGDJMC और MJMC पढ़ाई के साथ पत्रकारिता में उतारते हुए फर्स्ट डिग्री पास करने के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अल- जजीरा , राइटर और एजेंसी ऑफ फ्रांस प्रेस AFP और गूगल न्यूज़ इंस्टिट्यूट के साथ पत्रकारिता फैक्ट चेक , टीवी पत्रकारिता और डिजिटल पत्रकारिता क्षेत्र में ( TV + PRINT + DIGITAL ) में अनुभव के साथ एक दर्जन से अधिक सर्टिफिकेट कोर्स पास के साथ पत्रकारिता करने का 7 वर्षों का देश के अलग-अलग हिस्सों का अनुभव....

Related Post

संबंधित खबरें