23/06/2024

महिला पुलिसकर्मी ने एक छात्रा को बाल पकड़कर घसीटा, वीडियो वायरल

By Vishal Ki Report जनवरी 25, 2024

महिला पुलिसकर्मी ने बुधवार को हैदराबाद में एक छात्रा को बाल पकड़कर घसीटा और उसे चोट पहुंचाई। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिससे लोगों में आक्रोश फैल गया है।

तेलंगाना सरकार ने राज्य उच्च न्यायालय की नई इमारत के निर्माण के लिए प्रोफेसर जयशंकर तेलंगाना राज्य कृषि विश्‍वविद्यालय की 100 एकड़ जमीन आवंटित की है। इसके खिलाफ विश्‍वविद्यालय के छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया था। इसी दौरान की घटना सामने आई है।

वीडियो लिंक क्रेडिट सोशल x मीडिया

इस घटना की विपक्षी दलों ने निंदा निंदा करते हुए इसमें शामिल पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साइबराबाद पुलिस ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

एमएलसी ने एक्स पर पोस्ट किया, “तेलंगाना पुलिस से जुड़ी हालिया घटना बेहद चिंताजनक और बिल्कुल अस्वीकार्य है। एक शांतिपूर्ण छात्र प्रदर्शनकारी को घसीटना और प्रदर्शनकारी पर अभद्र व्यवहार करना पुलिस द्वारा ऐसी आक्रामक रणनीति की जरूरत पर गंभीर सवाल उठाता है। ऐसे अहंकारी व्यवहार को लेकर तेलंगाना पुलिस बिना शर्त माफी मांगेएक अन्य बीआरएस नेता दासोजू श्रवण ने प्रदर्शनकारी छात्र के खिलाफ पुलिस की बर्बरता की निंदा की है। उन्होंने कहा कि विश्‍वविद्यालय की जमीन पर हाईकोर्ट का निर्माण कराना गलत है। उन्होंने कहा कि सरकार ने रियल एस्टेट कारोबार को बढ़ावा देने के लिए हाईकोर्ट बनाने के लिए विश्वविद्यालय की जमीन जबरन छीन ली है।

विपक्षी शब्दों में निंदा करते हुए प्रशासन से कड़ी कार्रवाई की मांग की है बाहर लोकतंत्र में इस तरीके की करवाई बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।”

By Vishal Ki Report

2017 में देश की राजधानी दिल्ली से पत्रकारिता में PGDJMC और MJMC पढ़ाई के साथ पत्रकारिता में उतारते हुए फर्स्ट डिग्री पास करने के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अल- जजीरा , राइटर और एजेंसी ऑफ फ्रांस प्रेस AFP और गूगल न्यूज़ इंस्टिट्यूट के साथ पत्रकारिता फैक्ट चेक , टीवी पत्रकारिता और डिजिटल पत्रकारिता क्षेत्र में ( TV + PRINT + DIGITAL ) में अनुभव के साथ एक दर्जन से अधिक सर्टिफिकेट कोर्स पास के साथ पत्रकारिता करने का 7 वर्षों का देश के अलग-अलग हिस्सों का अनुभव....

Related Post

संबंधित खबरें