23/06/2024

बुलंदशहर में डबल मर्डर, दोपहर से लापता फूफा भतीजे की लाश मिली, चाकूओं से गोदकर बेरहमी से हत्या

By Vishal Ki Report अप्रैल 2, 2024

कानून व्यवस्था को चुनौती दे रहे कातिल, बुलंदशहर में फूफा भतीजे की बेरहमी से हत्या


उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के लिए बदमाश चुनौती बनते जा रहे हैं। बुलंदशहर में बीती रात दोपहर से लापता फूफा भतीजे की  हत्या के बाद लाश मिली तो पुलिस कातिलों की तलाश में देर रात कांबिंग के साथ खोजबीन करती रही। लेकिन कातिलों की तलाश में अभी तक सफलता नहीं मिली है।  बुलंदशहर के मोहल्ला ब्रह्मानपुरी के रहने वाले राजीव गर्ग आरटीओ ऑफिस के पास जन सुविधा केंद्र चलाते हैं। राजीव कल अपने फूफा सुधीर गर्ग के साथ ट्रांसपोर्ट नगर के लिए स्कूटी से निकले थे।

घटनास्थल जहां पर लाश मिली

लेकिन देर रात तक जब घर नहीं पहुंचे तो उनके परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद पूरे मामले की। जानकारी पुलिस को देते हुए गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाते हुए एसएसपी से अपने पिता और  फूफा की खोजबीन करने की गुहार लगाई। जिसके बाद आसपास पुलिस ने खोजबीन की तो ट्रांसपोर्ट नगर की गंगा नहर की पटरी के पास देर रात 7:00 बजे के करीब संजीव कुमार और उनके फूफा का शव करीब 200 मीटर की दूरी से बरामद हुआ दोनों की बेरहमी से चाकूओं से बुरी तरीके से गोदकर हत्या की गई थी। जिसके बाद पुलिस पूरे इलाके में कमिंग करके हत्यारों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। लेकिन अभी तक कि नहीं पता चला है कि उनकी हत्या के पीछे कारण और हत्या किसने और क्यों की है  अन्य अपडेट के लिए…..

किसी भी माध्यम पर ” विशाल की रिपोर्ट” अवश्य सर्च करें आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी

By Vishal Ki Report

2017 में देश की राजधानी दिल्ली से पत्रकारिता में PGDJMC और MJMC पढ़ाई के साथ पत्रकारिता में उतारते हुए फर्स्ट डिग्री पास करने के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अल- जजीरा , राइटर और एजेंसी ऑफ फ्रांस प्रेस AFP और गूगल न्यूज़ इंस्टिट्यूट के साथ पत्रकारिता फैक्ट चेक , टीवी पत्रकारिता और डिजिटल पत्रकारिता क्षेत्र में ( TV + PRINT + DIGITAL ) में अनुभव के साथ एक दर्जन से अधिक सर्टिफिकेट कोर्स पास के साथ पत्रकारिता करने का 7 वर्षों का देश के अलग-अलग हिस्सों का अनुभव....

Related Post

संबंधित खबरें