20/06/2024

कोचिंग जा रही नाबालिक छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, पुलिस ने कहा तहरीर बदलो, नहीं तो तुम्हारी शादी नहीं होगी

By Vishal Ki Report जनवरी 7, 2024


उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी के मसौली क्षेत्र में 3 जनवरी को स्कूल जा रही नाबालिक छात्रा का अपहरण करने के बाद आरोपी उसे लखनऊ ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया देते हैं। पीड़िता के आरोप के मुताबिक जब उसने पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज करानी चाहिए तो पुलिस ने धमकाते हुए कहा कि तहरीर बदलो, नहीं तो तुम्हारी शादी नहीं होगी। युवती ने आरोप लगाते हुए बताया कि पुलिस ने धक्का मुक्की भी की और धमकाया 2 दिन तक थाने के चक्कर लगवाते रहे। वहां सुनवाई न होने के चलते परिजनों के साथ शनिवार को एसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई। इसके बाद एक महिला समेत 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी संदीप की गिरफ्तारी हुई जबकि दूसरे की तलाश जारी है।


बता दी बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र में 3 जनवरी को एक छात्र कोचिंग के लिए निकली थी इसी समय एक युवक ने अपने साथी के साथ उसका अपहरण कर लखनऊ के एक कमरे में दो दिनों तक बंधक बनाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया इस बीच युवती के परेशान परिजन उसे इधर-उधर खोजते रहे 4 जनवरी की राजधानी छात्र किसी तरीके से घर पहुंची।

बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति मैं तहरीर देकर बताया कि उसकी 17 साल की इंटर में पढ़ने वाली पुत्री 3 जनवरी की सुबह 11:00 बजे घर से कोचिंग के लिए निकली थी इसी दौरान क्षेत्र के ही हसनपुर मोड पर स्थित हेयर कटिंग दुकान पर खड़े संदीप ने अपने साथी के साथ कर में छात्र को जबरदस्ती बैठ कर अपहरण की घटना को अंजाम दिया पीड़ित पिता ने बताया कि युवक ने छात्रा को लखनऊ में कमरे में दो दिन तक बंधक बनाकर हैवानियत की घटना को अंजाम दिया इस घटना में युवक की पम्मी नाम की एक महिला रिश्तेदार सहयोगी रही जो कि युवक की मौसी की बेटी बताई जा रही है बरहाल पूरे मामले का संज्ञान लेने के बाद पुलिस ने हसनपुर निवासी संदीप को शनिवार शाम दबोच लिया बाकी दोनों आरोपियों की तलाश करने की बात बताई जा रही है। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

By Vishal Ki Report

2017 में देश की राजधानी दिल्ली से पत्रकारिता में PGDJMC और MJMC पढ़ाई के साथ पत्रकारिता में उतारते हुए फर्स्ट डिग्री पास करने के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अल- जजीरा , राइटर और एजेंसी ऑफ फ्रांस प्रेस AFP और गूगल न्यूज़ इंस्टिट्यूट के साथ पत्रकारिता फैक्ट चेक , टीवी पत्रकारिता और डिजिटल पत्रकारिता क्षेत्र में ( TV + PRINT + DIGITAL ) में अनुभव के साथ एक दर्जन से अधिक सर्टिफिकेट कोर्स पास के साथ पत्रकारिता करने का 7 वर्षों का देश के अलग-अलग हिस्सों का अनुभव....

Related Post

संबंधित खबरें