24/07/2024

लखनऊ में ट्रिपल मर्डर की वारदात , पति पत्नी बेटे समेत तीन की गोली मारकर हत्या

By Vishal Ki Report फरवरी 2, 2024

लखनऊ के मलिहाबाद में जमीन पैमाइश को लेकर विवाद के बाद दबंग ने घर में घुसकर ट्रिपल मर्डर की घटना को अंजाम देते हुए पति मुनीर, पत्नी फरहीन, बेटे हंजला खान की गोली मारकर जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया है। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

मलिहाबाद में जमीन विवाद में ट्रिपल मर्डर का सीसीटीवी फुटेज

मुनीर के चचेरे भाई और उनके लोगों पर हत्या का आरोप लगा है।

वारदात के बाद घटनास्थल पर पुलिस टीम मौजूद

लेखपाल के सामने अंजाम दिया गया। बताया जाता है कि आज विवादित जमीन की पैमाईश होनी थी। इससे पहले विवाद में वर्चस्व को लेकर हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया गया उपरोक्त वीडियो को देखकर आप स्थिति को बखूबी समझ सकते हैं जो कि आप वायरल भी हो रहे हैं। मलिहाबाद में ट्रिपल मर्डर की वारदात से हड़कंप मचा है।

By Vishal Ki Report

2017 में देश की राजधानी दिल्ली से पत्रकारिता में PGDJMC और MJMC पढ़ाई के साथ पत्रकारिता में उतारते हुए फर्स्ट डिग्री पास करने के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अल- जजीरा , राइटर और एजेंसी ऑफ फ्रांस प्रेस AFP और गूगल न्यूज़ इंस्टिट्यूट के साथ पत्रकारिता फैक्ट चेक , टीवी पत्रकारिता और डिजिटल पत्रकारिता क्षेत्र में ( TV + PRINT + DIGITAL ) में अनुभव के साथ एक दर्जन से अधिक सर्टिफिकेट कोर्स पास के साथ पत्रकारिता करने का 7 वर्षों का देश के अलग-अलग हिस्सों का अनुभव....

Related Post

संबंधित खबरें